How to rank website? How to get more page View??

वेबसाइट को कैसे  रैंक कराएं  क्या कोई शॉर्टकट तरीका सच में है या नहीं वैसे शॉर्टकट तरीका तो बहुत सारे हैं मैं थोड़ा सा खर्चा करके एडवरटाइजिंग करके भी रैंक कराया जा सकता है सच में फायदेमंद होगा मुझे लगता है नहीं

 क्योंकि उसी तरह काम करता है जिस तरह हम अपने अच्छे वस्त्र पहन कर खुद को अच्छा दिखा तो सकते हैं और बना नहीं सकते लोग हमें एक बार देख कर पसंद तो करेंगे पर हमारे पास आते ही असल में क्या है जान जाएंगे अब दोबारा कभी नहीं आएंगे  आप ऐसे लोगों चाहते हैं जो आपको सिर्फ एक बार देख कर गायब हो जाए सच में आप के साथ जुड़े रहें मुझे लगता है आपको सच्चे लोग पसंद है

आप जो कंटेंट लिखें उसको अच्छा लिखें जो सबको पसंद आए आप किसी एक व्यक्ति विशेष ध्यान में रखकर लिखें मेरे पास तो बहुत बड़ा एक्सपीरियंस तो नहीं है और अगर मेरी बात आपको पसंद है  तो ठीक और नहीं है तो भी  ठीक

on Friday 18 October 2019 | | A comment?
0 responses to “How to rank website? How to get more page View?? ”

Leave a Reply